डिप्टी सीएम विजय शर्मा पहुंचे दुर्ग सेंट्रल जेल, बंदियों से मिले, कांग्रेस के छत्तीसगढ़ बंद को बताया अनावश्यक राजनीति

डिप्टी सीएम विजय शर्मा पहुंचे दुर्ग सेंट्रल जेल, बंदियों से मिले, कांग्रेस के छत्तीसगढ़ बंद को बताया अनावश्यक राजनीति

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा शनिवार को केन्द्रीय जेल दुर्ग पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जेल के बंदियों से मिले। यही नहीं लोहारीडीह मामले में बंद कबीरधाम के लोगों से भी डिप्टी सीएम ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने बंदियों की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वहीं छत्तीसगढ़ बंद को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला। गृहमंत्री के साथ दुर्ग शहर विधायक गजेन्द्र यादव, जेल डीजी हिमांशु गुप्ता समेत कई जनप्रतिधिनिधि मौजूद रहे।

दुर्ग केन्द्रीय जेल पहुंचे डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कांग्रेस पार्टी के छत्तीसगढ़ बंद पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि लोहारीडीह घटना में गिरफ्तारी के समय लापरवाही हुई है, उसके बाद पुलिस विभाग में सर्जरी करनी पड़ी। इस मामले को लेकर छत्तीसगढ़ की सरकार मुस्तैदी के साथ काम कर रही है। पुलिस ने जो गड़बड़ी की है उसकी सजा मिल चुकी है। मामले में जांच बैठाई गई है उसके बाद भी बंद करना अनावश्यक राजनीति है।

जेल से निकले तो लखपति बनकर निकले
केन्द्रीय जेल पहुंचे विजय शर्मा ने निरीक्षण के दौरान भोजन व्यवस्था देखी। इस दौरान उन्होंने कहा कि भोजन व स्वच्छता का विशेष ध्यान रखा जाए। गृहमंत्री शर्मा ने कहा कि आने वाले समय में प्रदेश के सभी जिलों में बेहतर  व्यवस्था की जाएगी। गृह मंत्री शर्मा ने कहा कि जेल से जो भी बाहर निकले तो वह लखपति बनकर निकले। इसके लिए प्रॉफिट शेयरिंग के मॉडल पर भी जेल में काम करने की आवश्यकता है।

Related posts

Leave a Comment