बेंगलुरु में मिला महिला का क्षत-विक्षत शव, 30 टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रखा था शरीर

बेंगलुरु में मिला महिला का क्षत-विक्षत शव, 30 टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रखा था शरीर


कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है. मध्य बेंगलुरू के घर में फ्रिज से एक महिला के शव के 30 टुकड़े बरामद किए गए हैं. बताया जा रहा शनिवार को पुलिस ने 29 वर्षीय महिला के शव के 28 टुकड़े बरामद कर किए. पुलिस ने मृतक महिला की पहचान महालशमी के रूप में की, जो शहर के बाहरी इलाके नेलमंगला की रहने वाली थी. एक अधिकारी के मुताबिक, महिला का परिवार मूल रूप से नेपाल का रहने वाला था. हालांकि उसका जन्म और पालन-पोषण बेंगलुरु में ही हुआ था.

कैसे चला महिला की हत्या का पता

महिला की हत्या का खुलासा तब हुआ जब महालक्ष्मी के पड़ोसी व्यालिकावल के विनायक नगर स्थित किराए के घर से बदबू आने लगी. महालक्ष्मी पांच महीने से जी+3 बिल्डिंग की पहली मंजिल पर एक बेडरूम के घर में अकेली रह रही थी. पुलिस के मुताबिक, वह शहर में एक कपड़े की दुकान पर काम करती थी. बताया जा रहा है कि महालक्ष्मी की मां और बहन जब उसके घर पहुंची तो उन्होंने फ्रिज खोला. जहां डिब्बों के अंदर शरीर के टुकड़े रखे हुए थे. घर से रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंच गए.

फोरेंसिक जांच के लिए भेजे गए शरीर के टुकड़े

बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर करीब 2.30 बजे क्षेत्राधिकारी व्यालिकावल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. उसके बाद उन्होंने जांच शुरू की. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना स्थल पर अधिकारियों, डॉग स्क्वाड और अन्य कर्मियों को तैनात किया गया. साथ ही शरीर के अंगों को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया. वहीं इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई है.

हत्या एक सप्ताह पहले होने की संभावना

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम) एन सतीश कुमार का कहना है कि शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि महिला की हत्या चार या पांच दिन पहले की गई होगी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव बुरी तरह सड़ चुका था और उस पर कीड़े लग गए थे. उन्होंने कहा कि, “फोरेंसिक जांच पूरी होने के बाद पूरे मामले का पता चलेगा.”

पति से अलग रहती थी महिला

जानकारी के मुताबिक, महालक्ष्मी और उनके पति हेमंत दास अलग हो गए थे. उनकी एक चार साल की बेटी है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि, “अपने पति के साथ कुछ विवाद के कारण पीड़िता ने घर छोड़ दिया था और वह यहां अकेले रहती थी. उनकी शादी पांच साल पहले हुए थी.” अधिकारी के मुताबिक, हेमंत दास मोबाइल एक्सेसरीज़ स्टोर में काम करता है. वह अपनी बेटी के साथ नेलमंगला में रहते हैं जबकि महालक्ष्मी विनायक नगर में किराए के घर में रहती थी.

Related posts

Leave a Comment