श्री शंकराचार्य प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में विश्व पर्यटन दिवस पर वीडियो क्लिप्स स्पर्धा में साक्षी साहू प्रथम

श्री शंकराचार्य प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में विश्व पर्यटन दिवस पर वीडियो क्लिप्स स्पर्धा में साक्षी साहू प्रथम

भिलाई-स्थानीय श्री शंकराचार्य प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में विश्व पर्यटन दिवस मनाया गया।भारत सरकार के पर्यटन विभाग के सौजन्य से टूरिज्म क्लब के द्वारा इस अवसर पर विभिन्न रोचक स्पर्धाएं आयोजित की गई।पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में बी सी ए की कु खुशी गुप्ता ने प्रथम तथा कु दीक्षा चौहान,एम एस सी एवम आदित्य साव ,बीसीए ने क्रमश द्वितीय एवम तृतीय स्थान प्राप्त किया।

छत्तीसगढ़ के पर्यटन स्थल पर वीडियो क्लिप्स स्पर्धा में प्रतिभागियों ने बस्तर,मैनपाट,सरगुजा, की वादियों के मनोरम दृश्य प्रस्तुत किए।इस प्रतियगिता में बी एस सी की कु साक्षी साहू ने प्रथम और तुलसी कश्यप,हेमानंद एम एस सी ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। कु सोनिका बैगा तृतीय स्थान पर रही।विश्व विद्यालय के कुलपति डॉ ए के झा एवम डायरेक्टर विकास डॉ सुशील चंद्र तिवारी ने विजयी छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया।

अपने संबोधन में कुलपति डॉ झा ने कहा कि पर्यटन को बढ़ावा देने तथा अपने प्रदेश के खूबसूरत स्थलों से सभी को परिचित कराने के उद्देश्य से इस तरह के आयोजन किए जाते हैं। छात्र कल्याण अधिष्ठाता डॉ प्राची निमजे एवम गणित विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ संदीप श्रीवास्तव ने भी विधार्थियों का उत्साह वर्धन किया। इस अवसर पर विज्ञान ,वाणिज्य संकाय,पत्रकारिता के प्राध्यापक तथा विधार्थी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment