Bhopal News : 26 सूत्रीय मांगों को लेकर मध्य प्रदेश राज्य कर्मचारी संघ का धरना, सरकार को दी ये चेतावनी

Bhopal News : 26 सूत्रीय मांगों को लेकर मध्य प्रदेश राज्य कर्मचारी संघ का धरना, सरकार को दी ये चेतावनी

Bhopal मध्य प्रदेश के कर्मचारी राज्य शासन से नाराज हैं, उनका कहना है कि सरकार हमारी मांगों पर कोई ध्यान नहीं देती, वादा करने के बाद भी उन्हें पूरा नहीं किया जाता इसलिए हमें बार बार आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ता है लेकिन अब हम आर पार की लड़ाई लड़ेंगे।

मध्य प्रदेश राज्य कमर्चारी संघ भी अपनी मांगों को लेकर कई बार सरकार को ज्ञापन दे चुका है, उसे आश्वासन मिलता है लेकिन वादा पूरा नहीं होता, एक बार फिर मध्य प्रदेश राज्य कर्मचारी संघ ने आज 26 सूत्रीय मांगों के साथ भोपाल के अंबेडकर मैदान में धरना दिया।

कर्मचारियों ने MP Government पर वादा खिलाफी के आरोप लगाये

संघ के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत श्रीवास्तव ने बताया कि पिछले दिनों हमें जिला स्तर पर धरना दिया और ज्ञापन सौंपे लेकिन सरकार ने इन मांगों पर कोई ध्यान नहीं दिया, इसलिए हम आज राजधानी में धरना दे रहे हैं जिसमें पूरे प्रदेश के कर्मचारी शामिल हैं और सरकार से मांगें पूरी करने का अनुरोध कर रहे हैं।

26 Demands के साथ कर्मचारियों ने दिया धरना

उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन योजना की बहाली , पदोन्नति में विलंब की समस्या का समाधान, महंगाई भत्ते में वृद्धि, स्वास्थ्य बीमा योजना का लाभ, वेतन विसंगति का निराकरण और नियमितीकरण जैसी कुल 26 मांगें हैं जिससे संबंधित मांग पत्र हम कई बार शासन को सौंप चुके हैं यदि इस बार भी सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया तो फिर हमें बड़े आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

Related posts

Leave a Comment