Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म में हुई एक क्रिकेट सुपरस्टार की एंट्री, नाम सुनकर उछल पड़ेंगे

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म में हुई एक क्रिकेट सुपरस्टार की एंट्री, नाम सुनकर उछल पड़ेंगे


साउथ की फिल्मों को ग्लोबल लेवल पर पहचान और प्यार मिल रहा है. पहले ही आरआरआर और बाहुबली ने खूब धमाल मचाया है. इसी तरह लंबे समय से अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ के दूसरे भाग को लेकर भी लोगों में जबरदस्त क्रेज है. पुष्पा 2 जल्द ही आने वाली है. इसमें अल्लू अर्जुन लीड रोल प्ले करने वाले हैं. वहीं रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल भी इसका हिस्सा है. अब अपडेट आई है फिल्म में एक और सेलिब्रिटी की एंट्री होने वाली है. वह क्रिकेट की दुनिया के शानदार सितारे हैं. 

पुष्पा 2 में दिखेंगे डेविड वॉर्नर
खबर है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ‘पुष्पा: द रूल’ में नजर आने वाले हैं. वह फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर एक्साइटेड हैं. वॉर्नर साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के जबरदस्त फैन हैं. वह एक्टर के साथ फिल्म करना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर वॉर्नर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. शूटिंग सेट से डेविड वॉर्नर की फोटो वायरल हुई हैं. तस्वीर में वॉर्नर ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में बंदूक थामे स्टाइलिश दिख रहे हैं.

वॉर्नर के लाखों तेलुगू फैंस 
सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन और डेविड वॉर्नर दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इस खबर से फैंस खुशी से झूम उठे हैं. वह वॉर्नर को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं. हम सभी जानते हैं कि ‘पुष्पा पार्ट 1’ का गाना ‘श्रीवल्ली’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इसपर जमकर रील्स बने थे. इस गाने की वॉर्नर ने भी हुक स्टेप्स के साथ वीडियो बनाया जो काफी पसंद किया गया था. वह अक्सर बॉलीवुड गानों पर रील्स बनाते हैं. साथ ही वॉर्नर तेलुगू डायलॉग भी बोलते हैं. फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार ने वॉर्नर के इस क्रेज को ‘पुष्पा 2’ में इस्तेमाल करने का फैसला किया है.

वॉर्नर को आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व करने के लिए खूब प्यार मिला था. तेलुगु फैंस ने वॉर्नर को जमकर सपोर्ट दिया. ऐसे में उम्मीद है कि पुष्पा 2 की रिलीज के बाद साउथ दर्शक वॉर्नर को उतना ही प्यार देंगे. फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

Related posts

Leave a Comment